सतगुरु माता सुदिक्षा जी महाराज की कृपा से विगत तीन माह से निरंकारी सतसंग भवन जीवन गढ़ विकास नगर में मानव उपकार का पुण्य कार्य चल रहा है उसी के अंतर्गत आज 415 लोगो को वैक्सीन लगाई । आज सुबह से ही लोगों ने भवन में आना शुरू कर दिया था।

सरकारी हॉस्पिटल विकास नगर वैक्सीन के नोडल अधिकारी ने निरंकारी भवन का निरीक्षण किया और उन्होंने कहा यहां पर जितनी भी सेवाएं निरंकारी मिशन दे रहा है वह बहुत ही तारीफ के काबिल है। उनके साथ आए बीपीएम प्रमोद नेगी ने भी निरंकारी मिशन की सेवाओं के लिए तारीफ की। संत निरंकारी भवन में आज रजिस्ट्रेशन कराए हुए 415 लोगों को आज फर्स्ट डोज एवं दूसरी डोज की वैक्सीन लगी। इस मौके पर संत निरंकारी भवन के मुखी नरेंद्र कुमार राठौर, जन संघर्ष मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी परवीन शर्मा पिन्नी, आशा, नीता, सतपाल सिंह चौहान, विक्रम सिंह रावत, वी के पडा, रवि कुमार, अविनाश पठानया, समर्पित और कई सेवादार सुबह से ही सेवा में लगे हुए थे।

सरकारी हॉस्पिटल विकास नगर की वैक्सीनेटर ऑफिसर शालू छेत्री ने वैक्सीन लगाई संत निरंकारी मिशन के जीवन गढ़ ब्रांच के मुखी श्री नरेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि 14 अगस्त को भी संत निरंकारी भवन जीवनगढ़ में ऑफलाइन वैक्सीन लगाई जाएगी ।जिन लोगों को वैक्सीन लगनी है वह सुबह 9:30 बजे से वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। भवन के मुखी नरेंद्र राठौर ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की।